WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भारत को मिला पहला मेडल

भारत की और से मनु भाकर को मिला ब्रोंज मेडल 1 point से सिल्वर चुका। मनु भाकर 221.7 points के साथ 3 स्थान पर रही और भारत को मिला पहला मेडल. भारत का पहला मेडल 2024 olympic

भारत को मिला पहला मेडल
addpnews

10M AIR PISTOL में भारत को मिला पहला ब्रोंज मेडल भारत का पहला मेडल 2024 olympic –

भारत को मिल पहला मेडल

10M AIR PISTOL में आज भारत की और से मनु भाकर फ़ाइनल में पोहोच गई थी उनका कोरिया के खिलाड़ी ने 1 point आगे रहकर सिल्वर हासिल किया हे।

कोरिया को मिला सिल्वर और गोल्ड मेडल –

भारत को मिल पहला मेडल
भारत को मिल पहला मेडल addpnews

साउथ कोरिया के Y.J.OH को 243.2 POINTS के साथ गोल्ड मेडल मिला । और साउथ कोरिया की ही Y.J.KIM NE 241.3 POINTS के साथ सिल्वर मेडल जीता हे।भारत को मिला पहला मेडल

मनु भाकर का जीवन –

14 साल की उम्र में उन्होंने शूटिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया, उस वक्त रियो ओलंपिक 2016 खत्म ही हुआ था। इसके एक हफ्ते के अंदर ही उन्होंने अपने पिता से शूटिंग पिस्टल लाने को कहा।

भारत का हरियाणा राज्य मुक्केबाजों और पहलवानों के नाम से जाना जाता है, यहां कि मिट्टी से निकले एथलीटों ने पूरी दूनिया में अपना परचम फहराया है। हमारी इस कहानी में हम बात करेंगे शूटिंग गर्ल मनु भाकर की, हरियाणा के झज्जर में जन्मीं मनु भाकर ने स्कूल के दिनों में टेनिस, स्केटिंग और मुक्केबाजी मुकाबलों में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाली ‘थान टा’ नामक एक मार्शल आर्ट में भी भाग लिया।

भारत को मिला मेडल

read more – pune rain पुणे में बारिश ने मचाया हाहाकार

Leave a Comment

Discover more from ADDPNEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading