WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भारत को मिली परमाणु हमले की धमकी

ब्रिटिश youtuber बना रहे हे हिंदुस्तानी यो का मज़ाक़ बार बार दे रहे हे धमकी भारत को मिली परमाणु हमले की धमकी

भारत को मिली परमाणु हमले की धमकी

कोन हे ये माइल्स रूटलेज -भारत को मिली परमाणु हमले की धमकी

14 September 1999 (age 24 years), United Kingdom में माइल्स रूटलेज का जनम हुआ

माइल्स रूटलेज ने होलीफील्ड स्कूल में पढ़ाई की, और 2018 में प्लांट्सब्रुक स्कूल में अपना छठा फॉर्म पूरा किया। 2014 से 2018 तक, स्कूल में पढ़ाई के दौरान, रूटलेज ने हेयरड्रेसर के रूप में part time काम किया।स्कूल की पढ़ाई के बाद, वह लॉफबोरो विश्वविद्यालय में अपने पहले वर्ष के लिए भौतिकी का अध्ययन करने चले गए। अपने दूसरे वर्ष के दौरान, रूटलेज ने बैंकिंग और वित्त में डिग्री हासिल की, और विश्वविद्यालय की लॉफबोरो इन्वेस्टमेंट बैंकिंग सोसाइटी की स्थापना की।

यात्रा करने के लिए सबसे खतरनाक देशों का चुनाव किया

राउटलेज ने 2021 में  "यात्रा करने के लिए सबसे खतरनाक देशों का चुनाव किया " इन कारकों ने उन्हें अफगानिस्तान का दौरा करने के लिए प्रेरित किया, वह देश जिसे तालिबान ने 2021 के आक्रमण के दौरान अपने कब्जे में ले लिया था।
मार्च 2021 में, उन्होंने अफ़ग़ानिस्तान की यात्रा की योजना बनाना शुरू किया, [17] यह कहते हुए कि "मैं देखना चाहता था कि यहाँ जीवन कैसा है, और यह कितना अलग है

126,000 से ज्यादा सब्सक्राइबर वाला यह आदमी

यूट्यूबर माइल्स रूटलेज का अकाउंट लॉर्ड माइल्स के नाम से है। 126,000 से ज्यादा सब्सक्राइबर वाला यह आदमी तालिबान के कब्जे के दौरान अफगानिस्तान में फंसा था और तब यह पहली बार 2021 में चर्चा में आया था। रूटलेज को डेंजर टूरिस्ट के नाम से भी लोग जानते हैं। 2023 में अपनी तीसरी यात्रा पर रूटलेज को तालिबान खुफिया विभाग ने आठ महीने तक हिरासत में रखा था। इस यूट्यूबर ने इसे एक अनुभव बताते हुए कहा था कि यह उसकी ‘सबसे ज्यादा आनंददायक छुट्टियां’ थीं।

इस तरह कई पोस्ट भारत के ख़िलाफ़ इस यू ट्यूबर ने की हे

read more – अमेरिका क्यों हे सुपर पॉवर

2 thoughts on “भारत को मिली परमाणु हमले की धमकी”

Leave a Comment

Discover more from ADDPNEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version