WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

क्यों हे भावना गवली नाराज

क्यों हे भावना गवली नाराज-कोण हे भावना गवली-

भावना गवली शिवसेना शिंदे गट के mp हे. महाराष्ट्र में फिर आएगा सियासी भूचाल? शिंदे समूह की सांसद भावना गवली ने दिया ये बड़ा बयान.एमपी भावना गवली ने कहा, शिंदे गुट से कोई विधायक या सांसद नाराज नहीं है. भावना गवली ने सलाह दी कि ठाकरे ग्रुप के लोगों को गॉसिप करना बंद कर देना चाहिए.

क्यों हे भावना गवली नाराज /भावना गवली का बड़ा दावा

“लेकिन कुछ लोग अब अपनी आवाज उठाने और बात करने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल, ठाकरे गुट के कुछ विधायक और सांसद हमारे संपर्क में हैं. वे कहते हैं… एक मिनट रुकिए, हम कुछ दिनों में क्या करते हैं? उस ओर देखो. इसलिए बिना वजह इस तरह का बवाल खड़ा करने का कोई मतलब नहीं है. भावना गवली ने यह भी कहा कि इस तरह चैट करने का कोई मतलब नहीं है.

CM एकनाथ शिंदे ने भावना गवली से बात करके उन्हें समझने की कोशिश की हे-

CM एकनाथ शिंदे ने भावना गवली से बात करके उन्हें समझने की कोशिश की हे.

उन्होंने कहा, “शिवसेना शिंदे समूह के सांसदों की कल एक बैठक हुई। पिछले चुनाव में 22 सांसदों ने चुनाव लड़ा था। अब शिंदे के पास शिवसेना और धनुष्यबन हैं। इसलिए इस निर्वाचन क्षेत्र पर हमारा अपना दावा होना चाहिए।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में यवतमाल के पास भारी शिवारा में महिलाओं की एक बैठक आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, अजित पवार समेत महाराष्ट्र की पूरी कैबिनेट मौजूद रहेगी.
2014 में मोदी यवतमाल आए, 2019 में मोदी आए और 2024 में मोदी आ रहे हैं. जिस समय वे यहां आये, अच्छे संकेत मिल रहे हैं. ये महिलाओं की सभा है, इस सभा में मोदी आ रहे हैं. वह महिलाओं को संबोधित करेंगे. यह महिलाओं के लिए एक महत्वपूर्ण सभा है. इसके अलावा, यवतमाल रेलवे के दृष्टिकोण से एक महत्वपूर्ण दौरा है”, भावना गवली ने कहा।

Leave a Comment

Discover more from ADDPNEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version