WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पारिवारिक झगड़े का खतरनाक अंत: वनराज आंदेकर हत्या / murder of vanraj andekar

vanraj andekar वनराज आंदेकर, जो राष्ट्रवादी पार्टी के पूर्व पार्षद थे, इनकी पुणे में 2 सितंबर, 2024 को हत्या कर दी गई।

वनराज आंदेकर की हत्या कैसे हुई !

vanraj andekar घटना के समय 12-13 लोग, जो 6 गाड़ियों में आए थे, उन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया। यह संगठित अपराध की तरह लग रहा था, जिसमें कई लोग शामिल थे। उन पर 5 गोलियां चलाई गईं, और वह मौके पर ही मारे गए। हत्या का यह घटना शहर में काफी चर्चा का विषय बन गया है।

कौन थे वनराज आंदेकर ?

वनराज आंदेकर एक राष्ट्रवादी पार्टी के पूर्व पार्षद थे। वनराज आंदेकर पुणे में सक्रिय एक गैंग से जुड़े हुए थे। पर वे ज़्यादा इस क्षेत्र में नहि थे काम नहि करते थे। यह संदिग्ध था कि उनके गैंग के अन्य सदस्यों के बीच किसी प्रकार की आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की गई हो सकती है।

पारिवारिक झगड़े का खतरनाक अंत: वनराज आंदेकर हत्या / murder of vanraj andekar

किसने की उनकी हत्या ?

vanraj andekar सीसीटीवी फुटेज और गहन जांच के बाद पता चला कि हत्या के पीछे वानराज के अपने ही परिवार के सदस्य थे। उनकी सगी बहन और जीजा ने इस साजिश को रचा था,राष्ट्रवादी कांग्रेस के पूर्व नगरसेवक वनराज आंदेकर की हत्या के मामले में मुख्य साजिशकर्ता सोमनाथ गायकवाड़, बहन संजीवनी जयंत कोमकर, और भांजे प्रकाश कोमकर को देर रात गिरफ्तार किया गया है। हत्या में गोलीबारी और धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया था। जो कि बेहद चौंकाने वाला था।

खून के मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पारिवारिक और संपत्ति के विवाद के चलते वनराज आंदेकर पर गोलीबारी कर हत्या की घटना शनिवार की रात को हुई। न्यायालय ने कोमकर को 9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इस मामले में कुल 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हत्या के पीछे के कारण

vanraj andekar हत्या के पीछे कौन-कौन से कारण हो सकते हैं, इसमें पारिवारिक विवाद, संपत्ति से जुड़े मुद्दे या अन्य व्यक्तिगत कारण शामिल हो सकते हैं। यह संदिग्ध था कि उनके गैंग के अन्य सदस्यों के बीच किसी प्रकार की आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की गई हो सकती है।

read more-

Leave a Comment

Discover more from ADDPNEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading