WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nandamuri Balakrishna news

Nandamuri Balakrishna news बीच इवेंट नंदामुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस को दिया धक्का, वीडियो देखकर भड़के लोग, खड़ा कर दिया बवाल

Nandamuri Balakrishna news
image source – the hans india

‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज इवेंट में हुआ विवाद-

Nandamuri Balakrishna news तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण और एक्ट्रेस अंजलि की अपकमिंग फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी‘ का प्री-रिलीज इवेंट हाल ही में आयोजित किया गया था। इस इवेंट में नंदामुरी बालकृष्ण, अंजलि, विश्वक सेन और नेहा शेट्टी शामिल थे। हालांकि, इस इवेंट के दौरान एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया है।

Nandamuri Balakrishna news एक्ट्रेस को दिया धक्का-

इवेंट के दौरान नंदामुरी बालकृष्ण ने अभिनेत्री अंजलि को धक्का दिया, जिससे वह गिरते-गिरते बचीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तेलुगु सुपरस्टार को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। अंजलि के फैंस और कई सेलेब्रिटी भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Nandamuri Balakrishna news
image source – times now

गिरते-गिरते बचीं अंजलि-

प्रमोशन के लिए स्टेज पर पहुंचे नंदामुरी और उनकी अपकमिंग फिल्म की स्टार कास्ट जब लाइन से खड़े हो रहे थे, तब नंदामुरी बालकृष्ण ने अंजलि को आगे बढ़ने के लिए इतनी जोर से धक्का दिया कि वह गिरते-गिरते बचीं। इस दौरान स्टेज पर मौजूद बाकी स्टार्स भी हैरान हो गए और अंजलि की तरफ देखने लगे। हालांकि, अंजलि ने जोर से हंसते हुए इस घटना को टाल दिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों से नंदामुरी की ये हरकत बच नहीं पाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग एक्टर को खूब खरी-खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा, “अरे कुछ तो शर्म कर लो..”। एक अन्य ने लिखा, “ये सबसे घटिया आदमी है, दुख की बात तो ये है कि महिला कलाकारों को अक्सर अवसर खोने के डर से ऐसी घटनाओं को हंसी में उड़ाना पड़ता है।” एक और यूजर ने लिखा, “यह बहुत ही अपमानजनक है, वह कितना अहंकारी है।

Nandamuri Balakrishna news

लोगों की प्रतिक्रिया-

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर नंदामुरी बालकृष्ण के खिलाफ नाराजगी की लहर दौड़ गई है। लोग एक्टर को उनके व्यवहार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और उन्हें तमीज का पाठ पढ़ा रहे हैं। कई सेलेब्रिटी भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और एक्टर को उनके इस व्यवहार के लिए आलोचना कर रहे हैं।

इस मामले ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि सोशल मीडिया पर किसी भी घटना को छिपाना मुश्किल है और लोग अपनी प्रतिक्रिया देने में बिल्कुल भी देरी नहीं करते।

read more – Omar Lulu News




1 thought on “Nandamuri Balakrishna news”

Leave a Comment

Discover more from ADDPNEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading