WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट

  • 18 may 2024 को पुणे के कल्याणी नगर में हुआ accident
  • नाबालिक था नशे में
  • शराब परोसने वाला बार हुआ सील
  • आरोपी को 14 घंटे में मिली ज़मानत कोर्ट का आदेश सुनकर सब हुए अचंभित
  • नाबालिक पर बालिक समज कर करवाई करे. – देवेंद्र फडनविस
  • पिता को किया महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से गिरफ़्तार

pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट-

18 may पुणे के कल्याणी नगर इलाक़े में एक नाबालिक युवक ने नशे में धूत होकर अपने लग्जरी पोर्शे कार से युवक-युवती को कुचला इसमें दोनो की मोके पर मौत हो गई युवक और युवती दोनो भी पेशे से इंजिनीर थे अश्विनी कोष्टा और अनीश अवधियाँ यह mp के रहने वाले हे.

pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट नाबालिक था नशे में-

बार में पार्टी करने के बाद आरोपी अग्रवाल अपने लग्जरी पोर्शे कार २००kmph की रफ़्तार से ज़ोरदार टक्कर मारी दोनो यवको की वही पर मृत्यु हुई. नाबालिक के शराब पीते हुए फ़ोटो और विडीओ खूब वैरल हुए हे

pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट शराब परोसने वाला बार हुआ सील-

पुणे पोर्शे हादसे (Pune Porsche Accident) के बाद अधिकारियों ने सोमवार पुणे शहर के उस बार को सील कर दिया, जिसने 17 साल के लड़के और उसके दोस्तों को शराब परोसी थी. बार में शराब पीने के बाद नशे में धुत किशोर ने अपनी पोर्शे कार से एक बाइक को टक्‍कर मार दी, जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में शराब पीने की कानूनी उम्र 25 साल है. इससे साफ है कि बार के लिए लड़के या उसके दोस्तों को शराब परोसना गैरकानूनी था. 

आरोपी को 14 घंटे में मिली ज़मानत बोर्ड का आदेश सुनकर सब हुए अचंभित-

इस हादसे में मध्य प्रदेश के रहने वाले दो युवा इंजीनियर अनीश और अश्विनी की मौत हो गई. ये कार पुणे के एक अमीर बिल्डर का 17 साल आठ महीने का नाबालिग बेटा चला रहा था. हादसे के बाद उसने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि महज 15 घंटे के भीतर आरोपी लड़के को जमानत मिल गयी.

जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी को दी इन शर्तों पर ज़मानत

  • आरोपी ‘सड़क दुर्घटना के प्रभाव और समाधान’ पर कम से कम 300 शब्दों में निबंध लिखेगा।
  • 15 दिन ट्रैफिक पुलिस की मदद करेगा।
  • मनोचिकित्सक से इलाज कराएगा।
  • आरोपी के सामने भविष्य में दुर्घटना हुई तो उसे पीड़ितों की मदद करनी होगी।
Read more: pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट

read more – भारत में हिंदूओ की जनसँख्या घटी

pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट नाबालिक पर बालिक समज कर करवाई करे-

dipt.cm devendra fadanvis ने इस बीच लड़के को जमानत मिलने के उस पर बालिग की तरह मुकदमा चलाने की अर्जी दाखिल की है. यह कदम इस विश्वास पर आधारित है कि अपराध की गंभीरता के कारण कड़ी न्यायिक जांच की आवश्यकता है.

पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा, “हमने कल की घटना pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट को गंभीरता से लिया है. हमने आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 304 के तहत कार्रवाई की है, जो एक गैर-जमानती धारा है क्योंकि यह एक जघन्य अपराध था.

अब पुणे पुलिस उसपर जुवेनाइल जस्टिस एक्ट 2015 (Juvenile Justice Act 2015)के तहत केस चलाने की तैयारी कर रही है. दिल्ली के निर्भया केस के बाद ये एक्ट अस्तित्व में आया था. इसके तहत नाबालिग आरोपी पर भी एडल्ट की तरह केस (Trial Of Juvenile In Heinous Offences) चलाया जाता है. इस मामले में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी बयान दिया है.

फडणवीस कहते हैं, “हमने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के ऑर्डर के खिलाफ अपील की है. अब रिवीजन ऑर्डर की उम्मीद करते हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम हाईकोर्ट जाएंगे.

पिता को किया महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से गिरफ़्तार-

pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट मामले में तीनों आरोपियों को 24 मई तक की पुलिस हिरासत में लिया गया हे आरोपी के पिता को आज छत्रपति संभाजीनगर से गिरफ़्तार किया गया हे

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
इससे पहले पुणे पुलिस के प्रमुख ने मंगलवार को बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 17 साल लड़के की कथित संलिप्तता वाले कार हादसे संबंधी मामले में कड़ी कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी।

2 thoughts on “pune porsche accident / पुणे ऐक्सिडेंट”

  1. Hi there,

    I have reviewed your domain in MOZ and have observed that you may benefit from an increase in authority.

    Our solution guarantees you a high-quality domain authority score within a period of three months. This will increase your organic visibility and strengthen your website authority, thus making it stronger against Google updates.

    Check out our deals for more details.
    https://www.monkeydigital.co/domain-authority-plan/

    NEW: Ahrefs Domain Rating
    https://www.monkeydigital.co/ahrefs-seo/

    Get back to us by replying with a SMS, or by Whatsapp or on our website. We can offer you great deals and guaranteed services.

    Thanks and regards
    Mike Haig

    Monkey Digital
    Whatsapp: https://wa.link/8lvv0o

    Reply

Leave a Comment

Discover more from ADDPNEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version